Bachchan Pandey Movie Download FilmyZilla 480p, 720p

Bachchan Pandey Movie Download: Bachchhan Paandey एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।

अक्षय कुमार की यह फ़िल्म 2014 में बनी तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक है. यह फिल्म 18 मार्च 2022 को नाटकीय रूप से सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।

इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में है।

Bachchan Pandey Movie Download FilmyZilla 480p, 720p Leaked Online in HD Quality

bachchan pandey movie download

इस फ़िल्म मायरा देवेकर (कृति सनोन) एक नवोदित निर्देशक को एक निर्माता द्वारा एक फिल्म बनाने के लिए एक मनोरंजक और हिंसक गैंगस्टर कहानी के साथ आने का काम दिया जाता है।

निर्माता के व्यावसायिक दृष्टिकोण और यथार्थवादी फिल्म बनाने की उसकी भूख को संतुष्ट करने के लिए, वह स्क्रिप्ट के लिए एक वास्तविक जीवन के गैंगस्टर के जीवन का अध्ययन करने का फैसला करती है।

उसके व्यापक शोध से बागवा के एक आंख वाले ‘बच्चन पांडे’ (अक्षय कुमार) को खतरा है, जो एक क्रूर गैंगस्टर है, जो विचित्र लेकिन डरावने गुर्गों से घिरा हुआ है।

बच्चन पांडे के जीवन पर शोध करने के लिए मायरा के गुप्त और गुप्त प्रयास बुरी तरह विफल हो जाते हैं और वह निर्दयी गैंगस्टर द्वारा जासूसी के लिए पकड़ी जाती है।

कहानियों के इस मोड़ में आगे क्या होता है, इस फिल्म की कहानी हमें एक मजेदार रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है।

Bachchan Pandey Movie Trailer

Bachchhan Paandey का Trailer Online आ चूका है. यहाँ पर आप Bachchan Pandey Movie Download Filmywap का ऑफिसियल Trailer देख सकते है।

Bachchan Pandey Full Movie Download Katmoviehd

फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे जो एक अभिनेता बनना चाहता है, और कृति सनोन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी जो एक फिल्म निर्देशक बनने की इच्छा रखता है।

बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जिससे दूसरे गुंडे भी डरते हैं. वह लोगों को बस इसल‍िए मारता है क्योंक‍ि उसे मजा आता है।

एक पत्रकार को उसने बस इसल‍िए जला दिया क्योंक‍ि उसने अपने लेख में बच्चन पांडे की तस्वीर के बजाय उनका कार्टून बना दिया था।

बच्चन पांडे सामने वाले पर गोली चलाने से पहले एक सेकेंड के लिए भी नहीं सोचता है. वह जानवर टाइप खूंखार है. ऐसे गैंगस्टर पर बायोप‍िक बनाना चाहती है मायरा.

Bachchan Pandey Cast

Movie Bachchan Pandey
Starring Akshay Kumar, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez, Arshad Warsi
Directed By Farhad Samji
Produced by Sajid Nadiadwala

फ‍िल्म में सीमा ब‍िस्वास ने बच्चन पांडे की मां का रोल किया है. पर सीमा जैसी बेहतरीन एक्ट्रेस को साइलेंट रोल दिया गया, वो काफी खलता है।

Bachchan Pandey Movie Download Telegram Release Date and Time

Bachchhan Paandey फ़िल्म 18 March 2022 को 09:00 am IST को worldwide में release कर दिया है. आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फ़िल्म को देख सकते है।

फ‍िल्म में कृत‍ि सेनन अच्छी लगीं. उन्होंने हर इमोशन के हिसाब से खुद को और अपने एक्सप्रेशन को ढाला है. तो उनके अभ‍िनय से कोई श‍िकायत नहीं।

अरशद वारसी ने बच्चन पांडे में अपने स्पेस का अच्छा इस्तेमाल करने की कोश‍िश तो की है, पर उतने कामयाब नजर नहीं आए. उन्होंने अपने सपोर्ट‍िंग एक्टर वाले कर‍ियर में एक और फिल्म बच्चन पांडे जोड़ ली है।

अक्षय कुमार की एक्ट‍िंग उनकी बाकी फिल्मों की तरह ही बच्चन पांडे में भी सेम नजर आई है. अगर कुछ बदला है तो वो है उनका लुक, गैंगस्टर के माफ‍िक एक सफेद गोटी वाली आंख, दाढ़ी-मूंछ, कभी ना हंसने वाला चेहरा और किसी पर ना तरस खाने वाला दिल।

हालांक‍ि अक्षय ने अपने रोल के मुताब‍िक ठीक ठाक काम किया है. सपोर्ट‍िंग रोल में नजर आए पंकज त्र‍िपाठी मजेदार हैं. कम स्क्रीन स्पेस के बावजूद उन्हें देखकर थोड़ी तो हंसी आ ही आती है।

Bachchan Pandey Movie Download Filmyhit

बच्चन पांडे को कभी सोफी नाम की लड़की जिसे जैकलीन फर्नांड‍िस ने निभाया है, उससे मोहब्बत थी. पर कुछ ऐसा होता है क‍ि बच्चन पांडे के हाथों सोफी का खून हो जाता है और फ‍िर मायरा उस कहानी का सच जानने के लिए उत्सुक हो जाती है।

वो अपनी आधी अधूरी स्क्र‍िप्ट को बच्चन पांडे के दूसरे पहलू से पूरा करती है. अब उसकी फ‍िल्म में हीरो कौन बनेगा, तो बच्चन पांडे आगे आकर खुद को उस रोल के लिए चुनते हैं।

बच्चन पांडे का मानना है क‍ि उसके भौकाल को फिल्म में देखकर लोग उनसे डरेंगे. लेक‍िन मायरा ने जो फ‍िल्म तैयार की है, क्या उससे बच्चन पांडे की दहशत बनी रहेगी या फ‍िर सब कायापलट हो जाएगा?

बच्चन पांडे जिस लड़की से प्यार करते थे, उसे आख‍िर क्यों मारा था? बच्चन पांडे की एक आंख कैसे फूटी? इन सब सवालों के जवाब के लिए फ‍िल्म देखनी पड़ेगी.

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment