Badhaai Do Movie Download MoviesFlix 480p, 720p, 1080p

Badhaai Do Movie Download: Badhaai Do 2022 भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल द्वारा लिखित और हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित है।

जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म, जो 2018 की फिल्म बधाई हो के आध्यात्मिक सीक्वल के रूप में काम करती है. यह राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को एक लैवेंडर विवाह में एक जोड़े के रूप में प्रस्तुत करता है।

मुख्य फोटोग्राफी 5 जनवरी 2021 को देहरादून में शुरू हुई थी. बधाई दो 11 फरवरी 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी।

Badhaai Do Movie Download FilmyZilla 480p, 720p Leaked Online in HD Quality

badhaai-do-movie-download

पूर्व की बात करो. यदि एक महिला से यह अपेक्षा की जाती है कि वह गोरी-चमड़ी वाली और घर-गृहस्थी संभालने में निपुण हो, तो पुरुष को प्रदाता की भूमिका निभानी होगी – मजबूत और सभी चीजें ‘मर्दाना’।

इसमें, एक समलैंगिक महिला और समलैंगिक पुरुष के पास लंबा खड़े होने के लिए पर्याप्त पैर की जगह नहीं है – अपनी पहचान और प्राकृतिक झुकाव को छिपाने के लिए।

यह भी पढ़े – Looop Lapeta Movie Download

बधाई दो हमें दो ऐसे पात्र देता है, शार्दुल (राजकुमार राव) और सुमी (भूमि पेडनेकर), और एक कहानी बुनने की कोशिश करता है कि कैसे ये दोनों ‘मिसफिट’ एक दूसरे की मदद से फिट होते हैं। लगभग एक गेंद और सॉकेट के जोड़ की तरह।

Badhaai Do Movie MP4Moviez Trailer

Badhaai Do का Trailer Online आ चूका है. यहाँ पर आप Badhaai Do Movie Download 9xMovies का ऑफिसियल Trailer देख सकते है।

Badhaai Do Movie Download Filmywap

भूमि (सुमी) एक पीई टीचर और लेस्बियन हैं. शार्दुल के रूप में राजकुमार एक पुलिस अधिकारी और समलैंगिक हैं.लड़की वाला पेशा जिस्की ट्यूशन भी नहीं होती है, और वह उजागर होने के लगातार डर में रहता है।

वर्दी में एक समलैंगिक आदमी बैठा हुआ बतख है, उसे छेड़ा जाएगा, ताना मारा जाएगा, अपमानित किया जाएगा। और जैसा कि ओनिर की चल रही लड़ाई आपको बताएगी, उसका अस्तित्व ही नहीं है।

उनकी दुनिया तब टकराती है जब एक लड़का, एक समान-सेक्स डेटिंग ऐप पर एक महिला के रूप में प्रस्तुत करता है, सुमी से मिलता है और आत्मविश्वास से पूछता है ‘आपने कभी लड़कों से ट्राई ने किया? कार्लो हमारे साथ, गर्लफ्रेंड बनने को नहीं बोल रहा हूं।’

Badhaai Do Moviesflix Cast

Movie Badhaai Do
Starring Rajkummar Rao, Bhumi Pednekar
Directed by Harshavardhan Kulkarni
Produced by Vineet Jain

आम जनता को निशाना बनाकर ऐसी ऑफबीट कहानियां सुनाते समय हास्य हमेशा सबसे महत्वपूर्ण हथियार होता है. तर्क यह है कि ‘हम लोगों का मनोरंजन करते हुए उन्हें जागरूक करना चाहते हैं’. हास्य, व्यंग्य और व्यंग्य सभी ऐसे समय में अस्तित्व में आए जब सीधी बात करना आपके सिर पर चढ़ गया।

Badhaai Do Movie Download Telegram Release Date and Time

Badhaai Do को February 11 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फ़िल्म को देख सकते है।

एक जोंक की तरह, बॉलीवुड कभी-कभी कुछ खास विषयों पर टिका रहता है और उसे जाने नहीं देना चाहता।

बेशक, हमने दोस्ताना या स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक लंबा सफर तय किया है, लेकिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान या एक लड़की को देखा तो जैसी फिल्में पहले से ही हमारे पास हैं।

हर्षवर्धन कुलकर्णी ने ‘विवाह की सुविधा’ की अवधारणा को मिश्रण में पेश किया है, जो फिल्म को कुछ नया देता है।

Badhaai Do Movie Download Tamilrockers

दरअसल, खुद समलैंगिक पुरुष शार्दुल खुद को ‘होमो कॉप’ कहते हैं, जो रोबोकॉप का हवाला है. अपने सबसे कमजोर क्षण में, वह कह रहा है कि यह वह अपना गहरा दर्द व्यक्त कर रहा है, हम इसे प्राप्त करते हैं।

लेकिन कहीं न कहीं यह हमें फिर से झकझोर कर रख देता है. इसी तरह, जब वह सुमी के साथ अपनी बनावटी शादी में भी ‘मर्दाना’ की भूमिका निभा लेता है. अगर हम एक साथ नींद की गोलियां खा रहे हैं तो हम क्या जगाने की कोशिश कर रहे हैं?

प्रदर्शन के मामले में, राजकुमार राव में बहुत कम गलती है. वह पर्दे पर बेहद शानदार हैं. भूमि पेडनेकर भी अपनी भूमिका निभाती हैं।

लेकिन कहीं न कहीं बॉक्स में अटका रहता है बॉलीवुड ने उन्हें बॉक्स में रखा है – एक नरम कोर वाली एक उत्साही महिला, दम लगा के हईशा से लेकर शौचालय: एक प्रेम कथा से शुभ मंगल सावधान तक।

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment