Battlegrounds Mobile India APK Download 2021

BattleGrounds Mobile India APK Download – भारत में बहूत ही जल्द BattleGrounds Mobile India Apk प्रवेश करने वाला है. इसलिए आप इस गेम को जल्द से जल्द डाउनलोड कर सकते है।

इस गेम का नाम PUBG Mobile से बदलकर BattleGrounds Mobile India कर दिया गया है. यह गेम बहुत ही शानदार है. इस गेम को launch करने का आदेश भारत सरकार ने दे दिया है।

इस गेम की ओर भी बहुत से खासियत है जो इस गेम को साधारण pubg game से अलग बनाती है. BattleGrounds Mobile India में आपको बहुत से बदलाव देखने को मिलेंगे. जैसे graphic quality, और music. इस गेम को भारत में ही बनाया गया है।

इस गेम को पहले PUBG Mobile India के नाम से launched किया जाना था लेकिन अब इसको “BattleGrounds Mobile India APK Download” के नाम से launch किया जाएगा।

BattleGrounds Mobile India APK Download

Battlegrounds Mobile India APK Download

इस गेम के Latest version में बहुत से बदलाव आपको देखने को मिलेंगे और इस गेम में जो players होंगे, उनके चेहरे में भी आपको बदलाव देखने को मिलेगा।

BattleGrounds Mobile India Apk Download का भारतीय version देखने को मिलेगा. जिसमें आपको कही नए और पुराने features देखने को मिलने. जैसे ही हमें इस गेम की ओर जानकारी मिलेगी, हम तुरंत आप लोगो तक पहुचाएंगे।

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA में नया क्या है ?

BattleGrounds Mobile India में आपको बहुत से नए features मिलेंगे जो PUBG Mobile के अंदर मौजूद नही थे।

  • BattleGrounds Mobile India के graphic में बहुत से बदलाव किए गए है।
  • आप BattleGrounds Mobile India में अपनी पुरानी ID से भी login कर सकते है।
  • इस गेम का center भारत में ही है इसलिए आपको पहले के मुताबिक ज्यादा speed मिलेगी।
  • इस गेम को भारत की कंपनी ने खरीद लिया है और जो भी पैसे ये गेम कमाएगा वो भारत में ही रहेंगे. इसका मतलब यह गेम बिल्कुल भारतीय है।
  • BattleGrounds Mobile India में players के चेहरों पर आपको बदलाव देखने को मल सकते है, जिससे भारत के लोग इस गेम के साथ ओर जुड़ सके।
  • आप हमारी वेबसाइट से BattleGrounds Mobile India APK Download कर सकते है और यह गेम play store पर भी उपलब्ध रहेगा, आप वहां से भी इसे डाउनलोड कर सकते है।

BattleGrounds Mobile India Apk के Features क्या है ?

अब हम BattleGrounds Mobile India APK के features के बारे में बात करेंगे. इसमें आपको pubg से बेहतर क्वालिटी मिलेंगी. क्योंकि इस गेम को बिल्कुल नए तरीके से बनाया गया है।

BattleGrounds Mobile India game कुछ pubg से मिलता-जुलता है लेकिन यह उससे थोड़ा बेहतर है. हम आपको इसके features के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Graphic Quality – BattleGrounds Mobile India’s की graphic quality बहुत ही बढ़िया होने वाली है. क्योंकि ये गेम बिल्कुल नए तरीके से बनाया गया है. इसलिए आपको पहले से अच्छी graphic quality मिलेगी।

Better Map – pubg में हमें एक map मिलता था और इसके मुताबिक BattleGrounds Mobile India game आपको कुछ अपग देखने को मिलेगा. क्योंकि यह एक Indian version है. इसलिए map भी भारत से संबंधित ही कुछ बनाया जाएगा।

Character – आप BattleGrounds Mobile India game में character chain भी बना सकते है और BattleGrounds Mobile India में आपको भारत के लोगो के जैसे characters देखने को मिल सकते है।

Sound Quality – इस गेम की song quality में आपको काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. BattleGrounds Mobile India game की कुछ tunes आपको भारत से संबंधित देखने को ही मिलेंगी और यह गेम PUBG से बेहतर होगा।

यह भी पढ़े:-

BattleGrounds Mobile India APK Download कैसे करें ?

BattleGround Mobile India game को डाउनलोड करने के बहुत से तरीके है. हमने नीचे आपको समझाया है की कैसे आप BattleGrounds Mobile India APK Download कर सकते है।

  1. पहला तरीका यह है कि आप BattleGrounds Mobile India को हमारे द्वारा दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते है. हम आपको नीचे एक लिंक उपलब्ध करा देंगे आप वह से इस गेम को डाउनलोड कर सकते है।
  2. यदि, आपके पास Android phone है तो आप इस गेम को सीधे Play Store से डाउनलोड कर सकते है।

BattleGround Mobile India को Install कैसे करें ?

अब हम आपको बताएंगे कि BattleGround Mobile India Download Game को install कैसे करते है. आप नीचे दिए गए steps का अच्छे से पालन करे।

  1. सबसे पहले आप BattleGrounds Mobile India APK Download करे।
  2. उसके बाद APK File को Phone Memory or SD Card में save करले।
  3. फिर आप BattleGrounds Mobile India Apk को Install करें और आप Unknown App Permission को जरूर enable करके रखे।
  4. फिर आप BattleGrounds Mobile India Apk को खोले और इस गेम का लुफ्त उठाए।

Leave a Comment

Share via
Copy link