Coolie No.1 Full Movie Download 720p

Coolie No.1 2020 की एक भारतीय हिंदी-भाषा की comedy film है. जिसे David Dhawan द्वारा direct किया गया है और Vashu Bhagnani द्वारा produced किया गया है।

Coolie No.1 Full Movie Download मूवी को भारत में 1 मई 2020 को theatrically released किया जाना था, लेकिन इसे को COVID-19 pandemic की वजह से postponed कर दिया गया था।

अब इस फ़िल्म को दुबारा रिलीस किया गया है, लेकिन अब इसे theatrically released करने के बजाए ‘OTT Platform’ Amazon Prime Video पर 25 December 2020 को release कर दिया गया है।

Coolie No.1 Full Movie Download Filmyzilla, Filmywap

Coolie No.1 Movie Download 720p

Coolie No.1 Full Movie Download, ये फ़िल्म 1995 में बनी Coolie No.1 की remake है जिसे दुबारा उसी ही नाम से release किया गया है, आपको बता दे कि 1995 में बनी Coolie No.1 भी एक तमिल फिल्म “Chinna Mapillai” की remake है।

इस फ़िल्म में Varun Dhawan, Sara Ali Khan और Paresh Rawal मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फ़िल्म की Principal photography 8 August 2019 को Bangkok में शुरू हुई थी।

Coolie No.1 Movie Trailer

यह है यह है Coolie No.1 Full Movie Download का trailer, जिसे आप ऑनलाइन youtube पर भी देख सकते है।

Coolie No.1 Movie Story

इस फ़िल्म में Rosario नाम के एक अमीर businessman से बेइज्जत होने के बाद, पंडित Jai Kishen ने उसे सबक सिखाने के लिए, उसकी बेटी की शादी Raju नाम के एक coolie से करा दी, जो अपने आप को करोड़पति के रूप में दिखाता है।

जल्द ही राजू की असली पहचान उजागर हो जाती है लेकिन वो अपने आप को बचाने के लिए अपने एक अमीर जुड़वा भाई की कहानी का नाटक रचता है. एक झूठ को छुपाने के लिए उसे दूसरा झूठ बोलना पड़ता है और फिर चीजें हाथ से निकलती जाती है।

Coolie No.1 Movie Cast

MovieCoolie No.1
ArtistVarun Dhawan, Sara Ali Khan
Directed byDavid Dhawan
Produced byVashu Bhagnani, Jackky Bhagnani, Deepshikha Deshmukh

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment

Share via
Copy link