Download Drishyam 2 (2021) Movie || 480p [400MB] || 720p [800MB] || 1080p [2.5GB]

Download Drishyam 2 : Drishyam 2 (2021) की एक भारतीय malyalam भाषा की drama thriller फ़िल्म है. जिसे Jeethu Joseph द्वारा लिखा और direct किया गया है और Antony Perumbavoor की कंपनी Aashirvad Cinemas द्वारा produced किया गया है।

इस फ़िल्म को पहले theatrical release किया जाना था, लेकिन COVID-19 pandemic की वजह से इस फ़िल्म को 19 February 2021 को OTT platform Amazon Prime Video पर worldwide released किया गया है।

Download Drishyam 2 (2021) Movie 480p | 720p

Download Drishyam 2 Movie

Download Drishyam 2 Movie, यह फ़िल्म 2013 में बनी एक फ़िल्म Drishyam का sequel है. इस फ़िल्म में Mohanlal, Meena, Ansiba Hassan और Esther Anil पिछली फिल्म की तरह अपना किरदार निभाते नजर आएंगे. Dishyam फ़िल्म के 6 साल बाद इस कहानी को आगे बढ़ाया गया है।

Drishyam 2 एक जाँच की एक मनोरंजक कहानी है जिसमें एक परिवार को इसके द्वारा खतरा है।

Drishyam 2 Movie Trailer

यह है Download Drishyam 2 का trailer, जिसे आप ऑनलाइन देख सकते है।

Drishyam 2 Movie Story

वरुण लापता मामले की घटनाओं के छह साल बाद, जॉर्जकुट्टी और उनका परिवार अब एक उन्नत जीवन शैली जीते हैं. जॉर्जकुट्टी पहले की तुलना में अधिक समृद्ध है, क्योंकि वह अपनी टाउनशिप में एक मूवी थियेटर चलाता है और एक फिल्म का निर्माण करने की योजना भी बना रहा है. उनकी छोटी बेटी अनु अब 18 साल की है और स्कूल के अंतिम वर्ष में है।

उनकी बड़ी बेटी अंजू उच्च शिक्षा के लिए योजना बना रही है, जबकि उसकी माँ रानी उसकी शादी की व्यवस्था करने की पूरी कोशिश कर रही है. अंजू अब इस घटना के बाद कभी-कभार फिट बैठती है और रानी अभी भी चिंता में रहती है, जबकि जॉर्जकुट्टी और अनु आसानी से आगे बढ़ चुके हैं क्योंकि जॉर्जकुट्टी ने अपनी छत के नीचे वरुण के बारे में चर्चा करने से मना कर दिया था।

परिवार की वर्तमान समृद्ध स्थिति ने पड़ोस को उनसे ईर्ष्या कर दी है, और शहरवासी जो कभी जार्जकुटी के साथ सहानुभूति रखते थे, अब परिवार की सद्भावना को नष्ट करने वाली मनगढ़ंत कहानियों को गपशप और प्रचारित कर रहे हैं।

Drishyam 2 Movie Cast

MovieDrishyam 2
ArtistMohanlal, Meena, Ansiba Hassan, Esther Anil
Directed byJeethu Joseph
Produced byAntony Perumbavoor

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment

Share via
Copy link