Gangubai Kathiawadi Movie Download (2022) 720p, 480p Watch Online

Gangubai Kathiawadi Movie Download: Gangubai Kathiawadi संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और जयंतीलाल गड़ा और भंसाली द्वारा निर्मित एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी अपराध ड्रामा फिल्म है।

फिल्म में Alia Bhatt मुख्य किरदार के रूप में हैं, जबकि शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा ने अजय देवगन के साथ एक विस्तारित कैमियो उपस्थिति में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

कथा युवा गंगा के जीवन के माध्यम से चलती है, जो कुछ ही समय में अपने क्षेत्र को चिह्नित करती है और गंगूबाई बन जाती है – कमाठीपुरा के रेड लाइट क्षेत्र में एक मैडम।

Gangubai Kathiawadi Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Gangubai Kathiawadi Movie Download

यह फिल्म गंगूबाई हरजीवनदास की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्हें गंगूबाई कोठेवाली के नाम से जाना जाता है, जिनके जीवन को एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पुस्तक में प्रलेखित किया गया था।

यह भी पढ़े – Badhaai Do Movie Download

फिल्म काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को दर्शाती है, जिसके पास भाग्य के तरीकों को अपनाने और उसे अपने पक्ष में करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रीमियर 16 फरवरी 2022 को 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में हुआ और यह 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली और आलिया भट्ट के प्रदर्शन को आलोचकों की प्रशंसा मिली।

Gangubai Kathiawadi Movie Trailer

Gangubai Kathiawadi का Trailer Online आ चूका है. यहाँ पर आप Gangubai Kathiawadi Movie Download Filmywap का ऑफिसियल Trailer देख सकते है।

Gangubai Kathiawadi Movie Download Tamilrockers

गंगूबाई काठियावाड़ी में एक दृश्य है जहां, अपनी नौकरी के पहले दिन, आलिया को ग्राहकों को लुभाने के लिए सही इशारे करने और सही इशारे करने में एक और सेक्स वर्कर की मदद मिलती है।

एक असहाय आलिया, जो पेशे में नई है, अपने दोस्त के इशारे पर अजीब तरह से पोज़ देती है – एक हाथ उसकी कमर पर, दूसरा भद्दे इशारे करते हुए, खोया और बेचैन दिख रहा है।

इस दृश्य की तरह, गंगूबाई काठियावाड़ी दर्शकों की रुचि को जीवित रखने के लिए सही संकेत प्राप्त करने के लिए एक निरंतर संघर्ष की तरह महसूस करती है।

संजय लीला भंसाली का सफेद और हरे रंग और सीपिया के रंगों के साथ एक कैनवास को चित्रित करने का नवीनतम प्रयास इसके नायक को लिखे गए एक प्रेम पत्र की तरह लगता है – कुख्यात यौनकर्मी जिसने अपने पेशे के कारण को आगे बढ़ाया और अपने सुनहरे दिनों में प्रसिद्धि की बुलंदियों को छू लिया।

Gangubai Kathiawadi Filmywap Cast

Movie Gangubai Kathiawadi
Starring Alia Bhatt
Directed By Sanjay Leela Bhansali
Produced by Jayantilal Gada, Sanjay Leela Bhansali

फिल्म के लिए सबसे बड़ा लिटमस टेस्ट आलिया भट्ट को एक ऐसे चरित्र के लिए मुख्य भूमिका के रूप में लेने का साहस है जो न केवल जीवन से बड़ा लगता है, बल्कि एक ऐसा भी है जो अभिनेत्री पर भारी पड़ता है क्योंकि वह अपने करियर के सबसे बड़े जोखिम में से एक है।

Gangubai Kathiawadi Movie Download Telegram Release Date and Time

Gangubai Kathiawadi को 25 February 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फ़िल्म को देख सकते है।

गंगूबाई में प्रदर्शन शीर्ष पर हैं. लाला के रूप में अजय देवगन उत्कृष्ट हैं और उनका प्रवेश दृश्य गलियारों से सीटी खींचने के लिए बाध्य है।

सिंघम की दुनिया से एक स्वागत योग्य ब्रेक, गंगू के लिए सहानुभूति आकर्षित करने की अजय की क्षमता उसे अपनी यात्रा में एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरित्र बनाती है।

सीमित स्क्रीन समय के बावजूद, विजय राज सदाशिव अम्प्रपुरकर के सदाक में महारानी अभिनय से भी अधिक खतरनाक है।

राज़ ने रज़ियाबाई को अनुग्रह के साथ निभाया, फिर भी हर बार जब वह फ्रेम में होता है तो लगातार डर पैदा करता है. गंगू के साथ टकराव के दृश्यों में आप उनसे नजरें नहीं हटा सकते।

Gangubai Kathiawadi Movie Download Filmymeet

फिल्म में ऐसे कई दृश्य हैं जहां एसएलबी को अपनी ट्रेडमार्क चाल दिखाने के लिए मिलता है – ओवरहेड शॉट्स, धोलिदा गीत, रेजर-शार्प मोनोलॉग्स, फ्लर्टिंग के रंगों के साथ मुख्य रोमांटिक ट्रैक जो कभी भी अत्यधिक सेक्सी नहीं है, फिर भी शारीरिक अंतरंगता को उजागर करता है।

गंगूबाई की उल्कापिंड का शिखर तक पहुंचना आसान नहीं है. उसकी दासता, एक ट्रांसजेंडर हरम की मालिक रजियाबाई (विजय राज), कमाठीपुरा पर अपने अधिकार को चुनौती देने के लिए उसका सिर उठाती है. गंगू के जीवन में पुरुष हमेशा परिधि पर होते हैं।

अफसान (शांतनु माहेश्वरी) के साथ उसकी क्षणभंगुर प्रेम कहानी हो या जिम सर्भ, एक पत्रकार जो उसे एक पत्रिका के कवर पर रखता है, वह हमेशा विपरीत लिंग पर भरोसा करने के लिए सतर्क रहती है।

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment