Live मैच में कैथरिन ब्रंट ने अपनी ही खिलाड़ी के साथ कि बदसुलूकी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Ind vs eng

INDW vs ENGW: कॉमनवेल्थ 2022 में भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच आज 6 अगस्त को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज कैथरिन ब्रंट ने बीच मैदान में अपनी ही साथी खिलाड़ी के साथ बदसुलूकी की है।

कैथरिन ब्रंट (Katherine Brunt) ने फ्रेया केंप पर निकाली भड़ास

343737

यह घटना भारतीय पारी के 17वें ओवर में घटी. इस ओवर में इंग्लैंड महिला टीम की तेज गेंदबाज कैथरिन ब्रंट (Katherine Brunt) गेंदबाजी कर रही थी. ओवर की आखिरी गेंद पर टीम इंडिया की बल्लेबाज दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) मौजूद थी, उन्होंने छठी गेंद पर एक बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क ठीक तरीके से नहीं हो पाया।

दीप्ति शर्मा के शॉट मारने के बाद गेंद हवा में खड़ी हो गयी और मिड ऑन पर खड़ी फील्डर फ्रेया केंप इस कैच को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वो कैच पकड़ने में असफल रही।

कैच छूटने के गेंदबाज कैथरिन ब्रंट गुस्सा हो गई.जिसके बाद उन्होंने बीच मैदान में ही फ्रेया को खरी-खोटी सुनना शुरू कर दिया. ये पूरा घटनाक्रम कैमरा में कैद हो गया।

स्मृति और जेमिमा ने दिखाया अपना दमखम

2021 07 14t184410z 556748760 up1eh7e1g1kn4 rtrmadp 3 cricket t20 eng ind

इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी स्मृति मंधाना और जेमिमा रॉडरिज की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत टीम इंडिया ने अपने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन लक्ष्य रखा।

भरतीय टीम की स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की सलामी जोड़ी ने ताबड़तोड़ शुरुआत की, जिसमें स्मृति ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 61 रन बनाए. पहले विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 76 रन की साझेदारी हुई।

पारी के अंतिम अवोरो में जेमिमा रॉडरिज ने मोर्चा संभालते हुए 31 गेंदों में 44 रन बनाए, जिसमें उनका साथ निभाते हुए कप्तान हरमानप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा ने 20 और 22 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

इस मैच में भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को 4 रन से शिकस्त दी है और सेमीफाइनल मैच को अपने नाम किया. इंग्लैंड टीम 6 विकेट के नुकसान पर 160 ही बना पाई।

Leave a Comment