Looop Lapeta Movie Download in Hindi MoviesFlix 480p, 720p, 1080p

Looop Lapeta Movie Download: आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित और संयुक्त रूप से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित 2022 भारतीय हिंदी भाषा की थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म में तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म जर्मन फिल्म रन लोला रन का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है. फिल्म का प्रीमियर 4 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा।

अपने प्रेमी को एक चिपचिपी स्थिति से बचाने के मिशन पर समय और एक प्रेमिका के खिलाफ एक दौड़, लूप लापेटा दर्शकों को एक साहसिक सवारी का वादा करती है, क्योंकि कथानक सामने आता है और प्रेमियों की हरकतें घटनाओं की एक श्रृंखला को ट्रिगर करती हैं, दोनों भाग्यशाली और दुर्भाग्यपूर्ण।

Looop Lapeta Movie Download MoviesFlix 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Looop Lapeta Movie Download

सावी (तापसी पन्नू) को गर्भवती होने के एक ही समय में उसके जीवन की दो सबसे विपरीत खबरों का पता चलता है और उसका प्रेमी लगभग एक माफिया द्वारा गोली मारने वाला होता है।

जुआ के आदी सत्या (ताहिर राज भसीन) को अपने मालिक विक्टर (दिब्येंदु भट्टाचार्य) को इसे वापस देने के लिए 50 लाख मिलते हैं, लेकिन वह उस पैसे को दोगुना करने के लिए शॉर्टकट की कोशिश करता है।

अंततः पैसे खोना (तकनीकी रूप से जुए से नहीं), सत्या सावी को यह बताने के लिए बुलाती है और उससे मदद मांगती है।

Looop Lapeta Movie Netflix Trailer

Looop Lapeta का Trailer Online आ चूका है यहाँ पर आप Looop Lapeta Movie Download FilmyZilla का ऑफिसियल Trailer देख सकते है।

Looop Lapeta Movie Download FilmyZilla

यह फिल्म किस पर आधारित है, इस पर रन लोला रन (या जर्मन में लोला रेंट) को देखने के बाद, लेखक विनय छावल, केतन पेडगांवकर, आकाश बटिया और अर्नव नंदूरी ने सावित्री और सत्यवान की पौराणिक कहानी की पृष्ठभूमि के साथ इसे ‘देसी’ करने का मास्टरस्ट्रोक किया।

अनुकूलन के इतिहास में मैंने देखा है कि सबसे अच्छे बदलावों में से एक है. यह ‘इतने समान लेकिन इतने अलग’ में आता है और ‘इस तरह से आप अपने लक्षित दर्शकों के अनुसार ‘विश्व सिनेमा से फिल्मों को अपनाने’ के स्तरों के अनुसार फिल्म को फिर से तैयार करते हैं।

गोवा के गाने के साथ फिल्म में प्रवेश करने से लेकर गोवा के अत्यधिक संतृप्त रंगों (और सड़कों) को कैप्चर करने तक, आपको फिल्म के पहले 5 मिनट के भीतर निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा बनाई गई इस दुखद दुनिया में ले जाया जाता है।

Looop Lapeta Filmywap Cast

Movie Looop Lapeta
Artist Taapsee Pannu, Tahir Raj Bhasin, Dibyendu Bhattacharya, Shreya Dhanwantary
Directed by Aakash Bhatia
Produced by Tanuj Garg, Atul Kasbekar, Aayush Maheshwari

कुछ फिल्में कुछ सितारों के लिए बनाई जाती हैं और यह तापसी पन्नू के लिए ऐसी ही एक फिल्म है.एक बार जब आप उन्हें फिल्म में सावी के रूप में देखते हैं, तो आप किसी और को भी इसी तरह के विश्वास के साथ ऐसा करने की कल्पना नहीं कर पाएंगे।

Looop Lapeta Movie Download Telegram Release Date and Time

Looop Lapeta को February 4 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं।

अपने प्यार को खोने के अपने चरित्र की हताशा से लेकर ‘जीवन के चक्र’ के साथ भ्रमित होने तक, तापसी अपने चरित्र के हर एक गुण में महारत हासिल कर लेती है।

वह हर एक फ्रेम की मालिक है और यह निश्चित रूप से तापसी के मेरे सर्वकालिक शीर्ष 3 प्रदर्शनों में शामिल होगा, जो पहले थप्पड़, मुल्क और बदला के स्वामित्व में थे।

यह इस बेदाग अभिनेत्री के लिए एक और कदम है, जो इस उद्योग में अब तक की सबसे प्राकृतिक प्रतिभाओं में से एक बनने के लक्ष्य की ओर दौड़ रही है।

Looop Lapeta Movie Download Filmymeet 480p, 720p

सावी, कुछ सूंघने के बाद (दवाएं आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं, ऐसा न करें) सत्या को बचाने के लिए दौड़ती है, उसके दौड़ने के दौरान कुछ वस्तुओं और मनुष्यों को मारती है।

उसकी एक टैक्सी ड्राइवर जैकब (समीर केविन रॉय) के साथ लड़ाई हो जाती है, जो उसकी प्रेमिका जूलिया (श्रेया धनवंतरी) के रूप में शोक मना रही है, वह किसी और से शादी करने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर, सत्या अपने माफिया बॉस को मारने से पहले 70 मिनट में खोए हुए पैसे वापस लाने के लिए एक आभूषण की दुकान को लूटने का फैसला करता है।

सावी के लिए यह सब 3 बार होता है क्योंकि पहले दो बार वह नहीं गया जैसा वह चाहती थी। लेकिन, तीसरी बार क्या बदला? खैर, यही फिल्म है!

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment