Monica O My Darling Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, Filmywap, Vegamovies Telegram Link

Monica O My Darling Movie Download, Monica O My Darling वासन बाला द्वारा निर्देशित 2022 की हिंदी भाषा की क्राइम कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे हैं. यह फिल्म 1989 के जापानी उपन्यास बुरुतासु नो शिंजौ (इंग्लैंड: हार्ट ऑफ ब्रूटस) से कीगो हिगाशिनो द्वारा अनुकूलित की गई थी. फिल्म का शीर्षक 1971 की फिल्म कारवां के गीत “पिया तू अब तो आजा” से लिया गया है. यह 11 नवंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई।

मोनिका, ओ माय डार्लिंग में ब्लैक कॉमेडी और सफेदपोश अपराध टकराते हैं जिसमें एक युवक कुछ असंभावित सहयोगियों के साथ इसे बड़ा बनाने की सख्त कोशिश करता है और सही हत्या को अंजाम देने के लिए एक नृशंस शैतानी योजना बनाता है।

Monica O My Darling Movie Download Filmyzilla 480p, 720p

यूनिकॉर्न कारखाने में एक रात की पाली के दौरान, देव प्रकाश ने अपने दोस्त गौरव को सूचित किया कि उसने शालू से शादी का प्रस्ताव रखा है और उसने स्वीकार कर लिया है. इसके तुरंत बाद, कंपनी का रोबोट देव पर हमला करता है और उसे मार देता है. मामला एक दुर्घटना के रूप में बंद कर दिया गया है जबकि सुरक्षा अधिकारी फरीदी बेग को कंपनी से निकाल दिया गया है।

Monica O My Darling Movie Download

6 महीने बाद, यूनिकॉर्न की 50वीं वर्षगांठ पर, जयंत अरखेडकर को कंपनी के निदेशक मंडल में पदोन्नत किया गया। उन्होंने सीईओ सत्यनारायण अधिकारी की बेटी निक्की अधिकारी से भी सगाई की है. समारोह के बाद, उनका कंपनी की सचिव मोनिका मचाडो के साथ संबंध होना दिखाया गया है. मोनिका जयंत को बताती है कि वह अपने बच्चे के साथ गर्भवती है और उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश करती है।

बाद में, जयंत को उसकी और मोनिका की तस्वीरों के साथ एक पत्र मिलता है, जिसमें उसे एक होटल में जाने के लिए कहा जाता है. होटल में, वह यूनिकॉर्न के सीएफओ अरविंद मणिवन्नन, और सत्यनारायण के बेटे और प्रबंध निदेशक निशिकांत अधिकारी से मिलते हैं, दोनों का यह भी दावा है कि मोनिका ने उनकी गर्भावस्था के साथ उन्हें ब्लैकमेल किया था।

वे तीनों मोनिका की हत्या करने की योजना बनाते हैं, जिसमें निशिकांत उसकी हत्या कर देता है, जयंत शरीर को ले जाता है, और अरविंद शरीर का निपटान करता है. अरविंद और जयंत के अंतिम समय में योजना से बाहर होने की स्थिति में निशिकांत ने उनसे एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करवाए. जब तक अरविंद और जयंत शरीर को जंगल में फेंकने की कोशिश करते हुए एक तेंदुए का सामना नहीं करते हैं, तब तक यह योजना पटरी पर रहती है और उन्हें भागना पड़ता है।

Monica O My Darling Movie Trailer

यह है Monica O My Darling Movie Download Kuttymovies का trailer, जिसे आप ऑनलाइन youtube पर भी देख सकते है।

Monica O My Darling Movie Cast

Movie Name Monica O My Darling
Movie Cast Rajkummar Rao, Huma Qureshi, Sikandar Kher, Bagavathi Perumal
Release Date 11 November 2022
Directed By Vasan Bala
Movie Language Hindi
Movie Format 480p, 720p, 1080p
Movie Genre Comedy, Drama

Monica O My Darling Movie Download Telegram Link

आप विशाल संख्या देखेंगे टेलीग्राम पर पायरेटेड चैनलों और समूहों की. उन्होंने नई बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों को रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर दिया. हाल ही में आप दृश्यम 2 मूवी का उदाहरण देख सकते हैं. टेलीग्राम चैनलों ने Monica O My Darling Movie Download Link रिलीज होने से कुछ मिनट पहले ही उपलब्ध हो गया था।

कुछ टेलीग्राम चैनल इललीगल तरीके से मूवीज लीक करती है. इंटरनेट पर आप कई ऐसी इललीगल साइट्स देख सकते है जो पूरी दुनिया में फैली हुई है और इन साइट्स की पॉपुलैरिटी का कारण है की यहां पर आपको मूवीज डाउनलोड का बहुत बड़ा कलेक्शन देखने को मिलता है।

Monica O My Darling Movie Download Filmywap

Filmywap एक इललीगल पायरेसी वेबसाइट हैं. जो नई बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करती हैं।

Filmywap वेबसाइट मूवी पायरेसी के मामले में काफी लोकप्रिय है, यह वेबसाइट काफी समय से चल रही है. इस वेबसाइट ने Monica O My Darling Movie Download को लीक किया, इसके बाद इस वेबसाइट ने दूसरी भाषाओं की भी फिल्में लीक की और फिर इस वेबसाइट ने वेब सीरीज और टीवी शोज को भी लीक करना शुरू कर दिया।

Filmywap वेबसाइट अन्य सभी अवैध पायरेसी साइटों की तरह काम करती है. यह वेबसाइट मूवी और टीवी शो को सिनेमा हॉल में रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही अपनी वेबसाइट पर लीक कर देती है. फिल्मों और टीवी शो के अलावा, यह वेबसाइट म्यूजिक वीडियो और एमपी3 गाने भी अपलोड करती है।

Monica O My Darling Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है और इस साइट ने हाल ही में Monica O My Darling Movie Download को इंटरनेट पर लीक कर दिया है. इस वेबसाइट पर दुनिया के अलग-अलग देशों के लोग विजिट करते हैं. इस वेबसाइट को 2011 में बनाया गया था और पहले इस वेबसाइट पर केवल मलयालम फिल्में अपलोड की जाती थीं. लेकिन बाद में बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषाओं की फिल्में भी इस वेबसाइट पर अपलोड की गईं।

तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर फिल्मों के अलावा वेब सीरीज, टीवी शो, देसी ड्रामा और डॉक्यूमेंट्री भी अवैध तरीके से डाउनलोड की जाती हैं. इस वेबसाइट के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात जो हर किसी के लिए जानना जरूरी है कि यह वेबसाइट पूरी तरह से अवैध है और जो लोग इस अवैध वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं उन पर कानूनी अधिकारियों द्वारा मुकदमा चलाया जा सकता है. भारत सरकार द्वारा इस वेबसाइट पर कार्रवाई करने के बावजूद यह साइट फिर से सुचारू रूप से चल रही है।

तमिलरोकर्स वेबसाइट पर विभिन्न भाषाओं में फिल्में उपलब्ध हैं जैसे हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मराठी, कन्नड़, पंजाबी, आदि। जो लोग अन्य भाषाओं में फिल्में देखना पसंद करते हैं, उनके लिए डब फिल्में भी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Monica O My Darling Movie Download Moviesflix

Moviesflix जो एक मूवी डाउनलोडिंग साइट है. यह साइट उन लोगों के लिए है जो मुफ्त में बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में देखना चाहते हैं. आप इस साइट पर आसानी से नवीनतम बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह साइट करीब 8-10 साल पुरानी है. इस साइट पर मूवी और टीवी शो जैसे कॉपीराइट कंटेंट लीक हो जाते हैं और यह साइट सिनेमा हॉल या ऑनलाइन पोर्टल पर मूवी रिलीज होने से पहले ही इसे अपनी वेबसाइट पर लीक कर देती है. इस अवैध पाइरेसी साइट पर दुनिया भर से लाखों ट्रैफिक आते हैं, जो इसे अन्य सभी पाइरेसी साइट्स से लोकप्रिय बनाता है।

मूवीफ्लिक्स साइट एचडी फिल्मों का एक विशाल संग्रह प्रदान करती है जैसे कि राम सेतु मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक और वे दूसरों को नवीनतम मूवी लिंक भी प्रदान करते हैं. वे हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड जैसी विभिन्न श्रेणियों में मुफ्त फिल्में प्रदान करते हैं. कुछ समय पहले इस वेबसाइट पर लाखों की संख्या में ट्रैफिक आता था, उसके बाद साइबर सुरक्षा टीम द्वारा इसे प्रतिबंधित कर दिया गया था. लेकिन यह साइट हर बार अलग-अलग डोमेन पर लाइव हो जाती है।

यह साइट अपने दर्शकों को विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, पंजाबी, अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में भी सामग्री प्रदान करती है. इंटरनेट पर ऐसी कई वेबसाइट हैं जो Monica O My Darling Movie Download लिंक उपलब्ध कराती हैं।

Monica O My Darling Movie Download HdHub4u

Hdhub4u वेबसाइट एक तरह की Isaimini वेबसाइट है. जो आपको Monica O My Darling Movie Download लिंक उपलब्ध कराती हैं. ये दोनों साइट्स एक ही संस्था में काम करती हैं और Isaimini डोमेन के तहत चलती हैं. Isaimini वेबसाइट में आपको लेटेस्ट तमिल एमपी3 गाने, तमिल वीडियो गाने देखने को मिलेंगे, जबकि Hdhub4u पर आपको लेटेस्ट तमिल मूवीज देखने को मिलेंगी।

अन्य अवैध पायरेसी वेबसाइटों की तरह, Hdhub4u के प्रॉक्सी लिंक भी इंटरनेट पर उपलब्ध हैं और आप उन्हें 360p, 420p, 720p, 1080p जैसे विभिन्न स्वरूपों में डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा आप इसे अलग-अलग साइज में भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे 300mb मूवी डाउनलोड आदि।

Monica O My Darling Movie Download Filmymeet

आप इस साइट में किसी भी प्रकार की सामग्री डाउनलोड कर सकते हैं. इस वेबसाइट को कई बार प्रतिबंधित किया गया था लेकिन हर बार यह वेबसाइट नए डोमेन एक्सटेंशन पर लाइव होगी।

इस वेबसाइट में किसी भी प्रकार की फिल्में और शो डाउनलोड करने के लिए बहुत सारी श्रेणियाँ हैं. इस समय फिल्मीमीट पर नई Monica O My Darling Movie Download हिंदी में मुफ्त में लीक हो गई है।

Monica O My Darling Movie Download Skymovieshd

Skymovieshd पर मूवी और वेब सीरीज देखना गैरकानूनी है. क्योंकि इस साइट ने Monica O My Darling Movie Download को अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया. इस पायरेसी वेबसाइट को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था. इसलिए आप इस साइट पर कोई भी मूवी डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

यह साइट अपने दर्शकों को विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, पंजाबी, अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में भी सामग्री प्रदान करती है और अगर हम समान गुणवत्ता की बात करें तो यहां आपको 720p, 1080p, HDRip, वेब मिलेगा. फिल्में di, webRip, Blu Ray में उपलब्ध हैं।

Copyright Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. हम किसी भी प्रकार की पायरेसी वेबसाइट को ना ही समर्थन करते है और ना ही उसे प्रोमोट करते है. फिल्में देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

Leave a Comment