Oreo TV APK v2.0.4 Download 2021 – Oreo TV Download Kaise Kare

Oreo TV Download Kaise Kare – आज हम एक ऐसे समय में जी रहे हैं जहां sports, movies, TV shows, web series देखना एक मनोरंजन का साधन बन चुका है, जायदातर लोग अपने कामकाज में इतने व्यस्त रहते है कि वो अपने पसंदीदा फ़िल्म को theaters में नही देख पाते और अपने पसंदीदा TV shows भी नही देख पाते है।

अगर आप इन लोगो में से एक है और आप कुछ ऐसे apps search कर रहे है जहां पर आप Live TV, Movies, Sports, News आदि देख सके. तो अब आपको ज्यादा search करने की जरूरत नही है. क्योंकि हमने पहले ही आपके लिए एक app search कर लिया है और उसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में जानकारी देंगे।

क्या आप जानना चाहते है कि वो आप कोनसा है तो उस app का नाम है Oreo TV. आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें की Oreo TV क्या है, Oreo TV Download Kaise Kare, Oreo TV App को install कैसे करते है।

Oreo TV एक फ्री Live TV Android App है जिसपर 6000 से भी ज्यादा Live TV Channels उपलब्ध है और वो भी अलग-अलग केटेगरी और भाषाओं में, जैसे- Sports, Movies, News, Cartoons, आदि।

Oreo TV Apk क्या है

Oreo TV Download Kaise Kare

यह एक Android Application है जिसके जरिए हम Live TV Channels, Movies, TV Shows, आदि देख सकते है. अगर आप भारत में रहते है तो आप यह कह सकते है कि ये Jio TV App का सबसे अच्छा विकल्प है।

Oreo TV आपको अच्छी क्वालिटी में TV Channels प्रोवाइड कराता है जिसमें से कही Channels 4k Quality में भी मौजूद है लेकिन उसके लिए आपके पास एक अच्छा Internet Connection होना चाहिए, वरना आप बढ़िया क्वालिटी का आनंद नही ले सकते।

ये भी पढ़े-:

यह app सिर्फ Android Platform के लिए ही available है इसका मतलब कोई भी डिवाइस जिसपर Android OS चलता हो, उसे Oreo TV सपोर्ट करता है।

यह app सिर्फ Android platform के लिए बना है, लेकिन ये सारे Android devices के साथ comfortable है. इस app के अंदर कही सारे features मौजूद है. जैसे की आप नई released हुई मूवी को उसके कुछ दिन बाद ही इस app पर देख सकते है और इस app ओर भी कही सारे Features है जो आगे हम जानेगें।

Oreo TV Download Kaise Kare

इससे पहले आपने जाना कि Oreo TV Apk क्या है और इसकी क्या खासियत है. अब हम जानेगें की Oreo TV Download Kaise Kare.

आपको क्यों Oreo TV को External Source से डाउनलोड करने की जरूरत पड़ गयी? क्योंकि यह app Policy Violation के कारण Google Playstore पर उपलब्ध नही है. इसलिए आपको इस app को किसी दूसरे source से डाउनलोड करने की जरूरत पड़ गयी।

इस app की कोई Official Site भी मौजूद नही है जहां से आप इस app को डाउनलोड कर पाएं, लेकिन आपको इंटरनेट पर कही सारी साइट्स मिल जाती है जहां से आप इसे डाउनलोड कर सके, लेकिन वो सारे apps या तो outdated होते है या फिर उनमें वायरस होता है।

Oreo TV Apk के Features क्या है

आपको यह जान के खुशी होगी कि Oreo TV बाकी दूसरे movie apps के मुकाबले काफी अच्छा app है. इसका मतलब आप Live TV Channels और Movies का लाभ उठा सकते है. अब हम जानेंगे Oreo TV के कुछ Features:

  • इस app पर 6000 से ज्यादा Live TV Channels है जिससे आप अपने Favorite TV Channels का आनंद ले सके।
  • इस app पर अलग-अलग categories के TV Channels और Movies उपलब्ध है जैसे Sports, Drama, Action, Comedy, Entertainment, News, Cartoons, Anime, आदि.
  • इस app में आपको दूसरे देशों के TV Channels देखने का भी ऑप्शन मिलता है जैसे United States, Canada, Pakistan, Bangladesh, आदि।
  • इसमें आप अपने Internet Speed के मुताबिक Video Formats को बदल सकते है।
  • इस app में आपको External Video Player में कंटेंट देखने का ऑप्शन भी मिलता है. जैसे VLC Player, MX Player Pro, आदि।
  • Oreo TV Apk सिर्फ Android Devices के लिए ही बना है. जैसे Android TV, Amazon Firestick, Fire TV, Smartphones आदि।
  • Oreo TV बिल्कुल free app है आपको कोई भी कंटेंट देखने के लिए, किसी भी तरह का Subscription लेने की कोई जरूरत नही है और आपको इस app पर Register करने की भी जरूरत नही है. आप बिना किसी registration के इस आप का इस्तेमाल कर सकते है।
  • इस app को Jio TV Apk और Airtel TV का सबसे अच्छा विकल्प भी माना जाता है।

Oreo TV Apk को Andriod Phone में Install कैसे करे

इससे पहले हमने आपको बताया कि Oreo TV Download Kaise Kare, अब हम आपको बताएंगे कि Oreo TV Apk को Andriod Phone में इनस्टॉल कैसे करते है।

इस app का Installation Process थोड़ा बहोत अलग है क्योंकि ये Playstore पर उपलब्ध नही है. अगर आपने पहले कभी किसी app को External Source से डाउनलोड और इनस्टॉल किया है तो. अगर हाँ, तो आपको इसे इनस्टॉल करने के लिए कोई भी Tutorial देखने की जरूरत नही है. अगर नही किया तो आप नीचे दिए गए Steps को फॉलो कर सकते है।

Step1: सबसे पहले आपको Oreo TV APK डाउनलोड करना है।

Step2: डाउनलोड करने के बाद, आपको apk पर tap करना है, और यदि आपके फोन में “Security Warning” दिखा रहा है तो आपको पहले settings में जाकर “Unknown Source” का ऑप्शन Enable करना है।

Step3: उसके बाद आपको उस Folder को ढूंढना है जिसमें आपकी file मौजूद है और उस Apk File पर फिरसे क्लिक करना है, अब आपके फोन में कोई भी warning नही दिखाई देगी।

Step4: फिर आप Install के ऊपर क्लिक करदे और कुछ ही सेकंड Oreo TV आपके device में इनस्टॉल हो जाएगा।

Step5: अब आप Oreo TV Apk को खोले और आनंद ले।

Frequently Asked Questions

अब हम आपको Oreo TV से जुड़े कुछ प्रशनो के उत्तर देंगे, जो बहुत से users द्वारा पूछे जाते है. में जनता हूं कि आपके भी कुछ प्रशन होंगे, जिसका आप लोग उत्तर चाहते है. अगर हाँ, तो आप अपने प्रशन को Comment Section में पूछ सकते है. हम जल्दी ही आपके प्रशन का जवाब देंगे।

क्या Oreo TV सुरक्षित है?

हाँ, ये बिल्कुल सुरक्षित है. अगर आप इस app को किसी भरोसेमंद साइट से डाउनलोड करते हो तो, अगर आप इस app को किसी असुरक्षित साइट से डाउनलोड करते है तो आपके device में Viruses और Malware आ सकता है जो आपके device को नुकसान पहूंचा सकता है।

क्या Oreo TV Free है?

हाँ, यह app बिल्कुल फ्री है यहां आपसे कोई पैसे नही लिए जाते. लेकिन आपको कही बार Advertisements देखने को मिल सकते है क्योंकि यही एक कमाई का जरिया है जिससे इस app को mantain किया जाता है और आप तक फ्री में पहूंचाया जाता है।

अगर Oreo TV सही से काम ना करे तो क्या करे?

अगर यह app सही से काम नही करता तो आप इस app को uninatall करदें और फिर से अपने android device में reinstall करे. अगर आपको फिर भी कोई दिक्कत आती है तो आप comment section में पूछ सकते है।

निष्कर्ष

इस app के अच्छे Features के चलते यह एक लोकप्रिय और Demandable app बन गया है. इस आर्टिकल में हमने आपको Oreo TV से जुड़ी सारी महत्वपूर्ण जानकारी दी, की Oreo TV Download Kaise Kare. अगर हमसे कोई भी जानकारी बतानी रह गयी हो, तो आप comment box में पूछ सकते है।

अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा और आपको कुछ जानकारी मिली हो तो, इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा share करे।

Disclaimer
भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम किसी भी pirated websites या फिर Apps का प्रोमोशन करने के पक्ष में नही है. ये जानकारी सिर्फ आपको Apps के बारे में बताने के लिए है।

Leave a Comment

Share via
Copy link