Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Download 480p, 720p Filmywap

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Download – Radhe 2021 की एक भारतीय हिंदी भाषा फ़िल्म है जिसे Prabhu Deva ने direct किया है और Salman Khan, Sohail Khan और Atul Agnihotri ने produced किया है।

यह फ़िल्म सिनेमाघरों और OTT प्लेटफार्म दोनों पर रिलीस की जाएगी, इस फ़िल्म को digitally प्लेटफार्म ZEE5 पर भी रिलीस किया जाएगा. Radhe फ़िल्म 13 May 2021 को Eid al-Fitr के दिन रिलीस होगी।

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Download

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Download

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Download फ़िल्म 2017 कि एक Korean film “The Outlaws” का remake है।

इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में आपको Salman Khan, Disha Patani, Randeep Hooda और Jackie Shroff नजर आएंगे।

इससे पहले wanted फ़िल्म में खूंखार गैंगस्टर गनी भाई को मारने के बाद, इस फ़िल्म में ACP Rajveer Shikawat ने radhe को शहर के सबसे धनी व्यक्ति, जोकि चुपके से एक crime syndicate चलाता है उसे पकड़ने के लिए भेजते है।

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Trailer

यह है Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Download का trailer, जिसे आप ऑनलाइन देख सकते है।

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Story

जैसा कि राधे के आधिकारिक ट्रेलर में पता चला, सलमान खान एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं, जो पुलिस की मदद करता है (उसके चरित्र के बारे में कई विवरण वर्तमान में हैं.) पुलिस विभाग ने रणदीप हुड्डा द्वारा चित्रित सबसे वांछित अपराधी को पकड़ने के लिए राधे (सलमान) की मदद ली।

सलमान बनाम रणदीप की कथानक काफी पेचीदा दिखाई देती है और प्रशंसक निश्चित रूप से उनके ऑनस्क्रीन फेसऑफ के लिए फिल्म देखना चाहते हैं. ट्रेलर में कुछ बिट्स और भाग हैं, जिसमें मेकर्स वांटेड फिल्म के संवादों से प्रशंसकों को चिढ़ाते हैं. दिशा पटानी SK की प्रेम रुचि है और वह वरिष्ठ inspector जैकी श्रॉफ की छोटी बहन भी हैं।

Radhe: Your Most Wanted Bhai Movie Cast

MovieRadhe: Your Most Wanted Bhai
StarringSalman Khan, Disha Patani, Randeep Hooda, Jackie Shroff
Directed byPrabhu Deva
Produced bySalman Khan, Sohail Khan, Atul Agnihotri

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment

Share via
Copy link