Roohi Full Movie Download || 480p [400MB] || 720p [970MB] || 1080p [1.5GB]

Roohi Full Movie Download, दर्शक लंबे समय से रूही मूवी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. मैडॉक फिल्म्स ने 16 फरवरी 2021 को अपने यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया है।

यहां हम आपको बताएंगे कि आपको इस मूवी को टोरेंट वेबसाइट्स से क्यों नहीं डाउनलोड करना चाहिए. क्या मैग्नेट टोरेंट वेबसाइट्स से फिल्में और वेब सीरीज डाउनलोड करना सही और कानूनी तरीका है? जिसके साथ आप यह समझने और निर्णय लेने में सक्षम होंगे कि, Roohi full movie download free online सही या गलत है, तो इस लेख को पूरी पढ़ें।

Roohi Full Movie Download 480 | 720p

Roohi Full Movie Download

Roohi एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म है, जो हिंदी भाषा में बनी है. यह Maddock Films और Jio Studios के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म का निर्माण Dinesh Vijan ने किया है और रूही फिल्म का निर्देशन Hardik Mehta ने किया है. जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा, राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस फिल्म को जून 2020 में सिनेमा हॉल में रिलीज़ किया जाना था लेकिन जैसा कि आप सभी जानते हैं कि COVID-19 महामारी दुनिया में फैल गई थी, जिसके कारण सब कुछ रुक गया और पूरी दुनिया को रोकना पड़ा. सिनेमा घरों को भी बंद करना पड़ा जिसके कारण रूही फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज़ नहीं हो पाई।

अगर आप Roohi full movie watch in full HD का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है कि अब यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है. Roohi फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होने जा रही है।

Roohi Movie Cast

MovieRoohi
ArtistRajkummar Rao, Janhvi Kapoor, Varun Sharma
Directed byHardik Mehta
Produced byDinesh Vijan

Roohi Movie Trailer

यह है Roohi Full Movie Download का trailer, जिसे आप ऑनलाइन देख सकते है।

Roohi Movie Download Online Leaked by Filmywap

आपको यकीन नहीं होगा कि इस ट्रेलर को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. Roohi – आधिकारिक ट्रेलर को 3,30,000 से अधिक लोगों ने पसंद भी किया है. जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की रूही मूवी बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करने वाली है।

Roohi – आधिकारिक ट्रेलर में, यह दिखाया गया है कि एक चुड़ैल है जो शादी के तुरंत बाद, नई दुल्हन को वश में कर लेता है. हितेश अरोड़ा (राजकुमार राव) को प्यार हो जाता है।

जान्हवी कपूर इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने जा रही हैं (अफसाना बेदी और रूही अरोड़ा) जान्हवी कपूर को डायन ने वश में कर लिया है. लखन (वरुण शर्मा) और हितेश अरोड़ा को इस फिल्म में एक चुड़ैल की छाया से मुक्त करने के लिए अलग-अलग तरीकों से कोशिश करते हुए देखा गया है।

इस आधिकारिक ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद, Roohi full movie download online 720p अधिक लोगों ने Google पर खोजना शुरू कर दिया है. दर्शक इस फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. आपको यह फिल्म सिनेमा घरों में देखनी चाहिए न कि किसी मैग्नेट टॉरेंट वेबसाइट से डाउनलोड करके।

Roohi Full Movie Download Filmyzilla

इस फिल्म को गूगल पर Roohi Afzana full movie download filmywap से बड़े पैमाने पर खोजा जा रहा है. हमारे भारतीय देश में बहुत से Magnet Torrent Websites हैं, जो अपने यूजर्स को फुल HD 720p, 480p, 360p जैसे अलग-अलग फॉर्मेट में किसी भी नई रिलीज की गई मूवी का डाउनलोड लिंक देती हैं।

जिसके जरिए यूजर किसी भी फिल्म को बिना कोई पैसा खर्च किए आराम से देख सकता है।

Magnet Websites उपयोगकर्ता को लगता है कि उसने बहुत कुछ हासिल किया है लेकिन यह गलत है. क्योंकि उपयोगकर्ता को यह पता नहीं होता है कि उस वेब श्रृंखला या मूवी के डाउनलोड लिंक के साथ-साथ आपके मोबाइल में कुछ बुरे वायरस भी आते हैं।

जिसके कारण आपके मोबाइल, लैपटॉप या पीसी की सुरक्षा, जो भी आप डाउनलोड करने के लिए करते हैं, शायद खतरे में पड़ जाते हैं और आपके सभी व्यक्तिगत डेटा को भी हैक किया जा सकता है. जिसके कारण आपका पासवर्ड, पिन, अकाउंट डिटेल जैसी कई चीजें खतरे में पड़ सकती हैं।

आपको बता दें कि किसी भी मूल सामग्री को उसके निर्माता की अनुमति के बिना या उस सामग्री को पाइरेसी करना और अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना कानूनी अपराध है. Magnet Websites मूल सामग्री की चोरी करती हैं और इसे अपनी वेबसाइटों पर अपलोड करती हैं. भारत सरकार हमेशा इन वेबसाइटों के लिंक को रोकती है।

लेकिन ये Magnet साइटें फिर से नए लिंक बनाती हैं. तो अब मुझे बताइए कि क्या आप टोरेंट वेबसाइट्स से Roohi full movie download 480p करना चाहते हैं? हम हमेशा पाइरेसी का विरोध करते हैं और आप से पाइरेसी का विरोध करने का भी अनुरोध करेंगे और पाइरेसी कंटेंट का इस्तेमाल न करें।

How to watch Roohi full movie in HD

अगर आप रूही पूरी फिल्म ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप इसे कानूनी मंच पर कर सकते हैं. जिसके लिए आपको मासिक, वार्षिक रूप से अपनी पसंद के अनुसार सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदकर पहले प्रीमियम सदस्य बनना होगा.

अब आप आराम और कानूनी तरीके से वेब श्रृंखला और फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। आपके पास OTT platforms जैसे Disney + Hotstar, Amazon Prime Video, Voot, AltBalaji, MX Player आदि के कई विकल्प हैं।

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है।

हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि किसी भी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हमेशा piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखे।

Leave a Comment

Share via
Copy link