TamilRockers 2020 – Download Tamil, Telugu, Malayalam dubbed Movies

TamilRockers 2020 : डाउनलोड करें latest Bollywood, Hollywood, Hindi, English, Telugu Tamil, Malayalam Dubbed, Kannada, Marathi, Punjabi फिल्में Tamilrockers website से।

अब हम बात करते है Movie Downloading Website और Best Telugu Movie Piracy वेबसाइट tamilrockers की, आप tamilrockers वेबसाइट पर आसानी से Latest Bollywood and Hollywood Movies in Hindi, English, Telugu, Tamil, Malayalam भाषा में देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है. कुछ लोगो को पंजाबी मूवी देखना पसंद होता है, तो आप tamilrockers पर वो भी बिल्कुल फ्री में देख सकते है।

Tamilrockers उन साइट्स में से एक है जो users को उसकी मनपसंद मूवी डाउनलोड करने में मदद करती है. ये वेबसाइट 2011 में बनाई गई थी. इस वेबसाइट को लोग अपनी मनपसंद मूवी और TV shows को free में डाउनलोड करने के लिए करते है. लाखों की संख्या में लोग इस साइट को visit करते है और इसका मुख्य कारण है कि वेबसाइट लोगो को free में content provide करवाती है।

TamilRockers क्या है हिंदी में

TamilRockers Movies Download Hindi

Tamilrockers एक movie downloading वेबसाइट है और इस वेबसाइट को लोग दुनिया के अलग-अलग देशों से visit किया जाता है. ये वेबसाइट 2011 में बनाई गई थी और इस वेबसाइट पर पहले सिर्फ Malayalam movie अपलोड हुआ करता थी लेकिन बाद में इस वेबसाइट पर Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और दूसरी भाषा में भी movies अपलोड होने लगी।

इस वेबसाइट पर हमेशा legal authorities और cybercell team की निगरानी में रहती है, इसलिए इस साइट को ज्यादा लंबे समय के लिए इस्तेमाल करना सुरक्षित नही है. Tamilrockers वेबसाइट एक ऐसा platform है जहाँ पर सारे users को latest Malayalam, Punjabi, Bollywood और Hollywood movies को HD quality में डाउनलोड कर सकते है।

Tamilrockers वेबसाइट पर movies के अलावा web series, TV shows, desi drama और documentaries भी illegal तरीके से डाउनलोड करवाती है. इस वेबसाइट के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात, जो सब लोगो के लिए जानना जरूरी है की ये वेबसाइट पूरी तरीके से illegal है और जो लोग इस illegal website का इस्तेमाल कर रहे है उन लोगो पर legal authorities के द्वारा करवाई हो सकती है. भारत सरकार के इस वेबसाइट पर action लेने के बावजूद भी, ये साइट आसानी से दुबारा चल रही है।

इस वेबसाइट का इतनी आसानी से चलने का कारण ये ही है कि ये साइट अपने domain name को बार-बार बदलती रहती है, जिससे users इस साइट को आसानी से visit करते रहते है. साल 2018 में इस साइट को operate करने वाले 3 लोगो को गिरफ्तार किया गया और साल 2019 में भी इस साइट के बाकी साथियों को Tamil Nadu से गिरफ्तार कर लिया गया. अगर आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे है तो आप हमेशा सावधानी बरतें।

TamilRockers ws का इतिहास

इस टाइम पर tamilrockers को सिर्फ bootleg recording network के तौर पर इस्तेमाल किया जाता था. इस वेबसाइट की शुरुवात 2011 में हुई लेकिन इस ये साइट बाद में Torrent website बन गयी।

इस वेबसाइट के इतने popular होने के बाद, ये एक public torrent website बन गयी. आज के समय में torrent site की बहुत ज्यादा मांग है. लोगो की बढ़ती मांग के कारण इस वेबसाइट पर movies को regional languages में जैसे Tamil, Telugu और Malayalam भाषा में dubbed किए जाने लगा।

अगर आप जानना चाहते है कि इस साइट पर कितनी भाषाओं में मूवी अपलोड होती है, तो हम आपको बताते है कि साइट पर ज्यादातर भाषा में movies मौजूद है जैसे Tamil, Kannada, Malayalam, English और Hindi.

Tamilrockers वेबसाइट की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि इस साइट से सिर्फ india में ही मूवी डाउनलोड नही होती, बल्कि इस वेबसाइट पर पूरी दुनिया के लाखों की संख्या में लोग Tamil Movies Download करते है और उन्हें देखते है. ये साइट ही नही, बल्कि दूसरी movie downloading sites भी नए content पर खुद ही निर्भर रहती है।

TamilRockers 2020 – Download Latest Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

इस वेबसाइट पर बहुत सी Hollywood और Bollywood movies available रहती है, जिसे users आसानी से डाउनलोड कर पाते है. इस वेबसाइट पर user को downloading करते समय किसी भी तरीके की कोई परेशानी नही आती है।

इस वेबसाइट पर जितनी भी मूवी डाउनलोड होती है वो सब HD Format में होती है और साथ ही यूज़र्स को movies के resolution select करने का भी option मिलता है. यूजर्स अपने device की क्षमता के अनुसार resolution को select कर सकते है. इस वेबसाइट पर 480p, 720p, और 1080p resolution में मूवी available रहती है।

Tamilrockers वेबसाइट पर अलग-अलग भाषा में movies available रहती है जैसे Hindi, English, Tamil, Telugu, Marathi, Kannada, Punjabi, आदि. जो लोग दूसरी भाषाओं में मूवी देखना पसंद करते है उनके लिए इस वेबसाइट पर dubbed movies भी available है।

इस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को किसी भी type का account बनाने की जरूरत नही पड़ती. यूजर्स सीधे इस वेबसाइट पर आकर मूवी डाउनलोड कर सकते है।

सिर्फ movies ही नही, आप इस piracy साइट का इस्तेमाल करके बहुत से चीज़े डाउनलोड कर सकते है जैसे trending videos, web series, tv serials, episode, cartoon movies, animation movies, और cartoons आदि. आप इस वेबसाइट पर ये सारी चीज़े फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

TamilRockers.com New Links 2020

Tamilrockers से मूवी डाउनलोड करना पूरी तरीके से illegal है. ऐसा करना से आप पर जुर्माना भी लग सकता है क्योंकि tamilrockers एक मूवी piracy site है, जो original movies की piracy करने का काम करती है।

भारत सरकार की सारी कोशिशों के बावजूद, इस साइट को रोकना नामुमकिन है. अगर आप इस साइट के एक domain को block करते हो, तो ये site नया domain लेकर उसपे काम करने लग जाती है. इसलिए इन्हें रोकना थोड़ा मुश्किल होता है और ये लोग Telegram Messenger पर Movies Series Channel बनाकर, उसपे भी मूवी leak करते है।

आप इस तरीके की मूवी piracy साइट से दूर रहे. इस तरीके की साइट्स में बहुत से ads लगे होते है, आपके download button पर क्लिक करने से पहले ही आपके system में Spyware, rootkit जैसी चीजें अपने आप ही automatically download हो जाते है

चलिए अब देखते हैं इस साइट की और दूसरी कौन-कौन से Url है:

Tamilrockers.comTamilrockers.org
Tamilrockers.webTamilrockers.in
Tamilrockers.coTamilrockers.data
Tamilrockers.phTamilrockers.ch
Tamilrockers.lolTamilrockers.la
Tamilrockers.aiTamilrockers.az
Tamilrockers.mzTamilrockers.da
Tamilrockers.mxTamilrockers.cc
Tamilrockers.cxTamilrockers.mu
Tamilrockers.ruTamilrockers.ac
Tamilrockers.wsTamilrockers.to
Tamilrockers.telTamilrockers.vs
Tamilrockers.bzTamilrockers.tz
Tamilrockers.grTamilrockers.cl

TamilRockers Illegal Alternatives websites

Illegal वेबसाइट होने के बावजूद भी, आज इंटरनेट पर हजारो piracy websites चल रही है, जो कि बिल्कुल Tamilrockers वेबसाइट की तरह ही काम करती है. ये है कुछ illegal alternatives वेबसाइट्स के नाम:

TamilRockers.lol Legal Alternatives Websites

हम आपको हमेशा सलाह देंगे, कि आप Tamilrockers जैसी piracy websites से दूर रहे. ये illegal वेबसाइट्स आपको बड़ी मुश्किल में डाल सकती है. आप हमेशा legal और official apps से ही मूवी डाउनलोड करिए और देखिए. ये है कुछ legal apps की list:

  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • MX Player
  • Voot
  • Hulu
  • Sony Liv
  • BigFlix
  • Hungama Movies

TamilRockers साइट का मालिक कौन है?

Tamilrockers साइट का मालिक कौन ये कहना थोड़ा मुश्किल है. भारत देश में piracy करने के जुर्म में, police ने 15 March 2018 को tamilrockers वेबसाइट से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. Tamilrockers वेबसाइट 2011 में बनाई गई थी और इस साइट को 4 दोस्तों ने Prabhu, Johnson, Suresh और Karthi मिलकर बनाया था।

अभी हाल ही में साल 2019 में, इस वेबसाइट को चलाने वालों कुछ लोगो को Coimbatore, Tamil Nadu से गिरफ्तार किया गया था. लेकिन इसके बावजूद भी ये साइट active है और लोग इसका मूवी डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल कर रहे है।

Tamilrockers वेबसाइट पैसे कैसे कमाती है?

Tamilrockers वेबसाइट पर किसी भी अच्छे ads network का अप्रूवल नही मिलता, लेकिन फिर भी tamilrockers वेबसाइट popup ads और अन्य ads networks के जरिए महीने के लाखों रुपये तक कमा लेती है।

Tamilrockers Search Queries

कई लोग अलग-अलग keyword को search करकर इस साइट पर आते है और मूवी डाउनलोड करते है. हम आपको उन्हीं कुछ search terms के बारे में बताते है, जो इस साइट पर आने के लिए लोगो द्वारा search की गई है:

  • Tamilrockers 300MB Bollywood Movies
  • Tamilrockers 2020
  • Tamilrockers newest
  • Tamilrockers 2018
  • Tamilrockers HD
  • Tamilrockers Malayalam
  • Tamilrockers new hyperlink 2020
  • Tamilrockers 2020 films Download
  • Tamilrockers Website
  • Tamilrockers New Link
  • Tamilrockers Hindi
  • Tamilrockers Latest Movie Download
  • Tamilrockers Latest URL
  • Tamilrockers HD Movies
  • Tamilrockers Tel
  • Tamilrockers Forum
  • Tamilrockers Pro
  • Tamilrockers Portal
  • Tamilrockers ive
  • Tamilrockers Movie
  • Tamilrockers La
  • Tamilrockers Proxy
  • Tamilrockers Url
  • Tamilrockers Official web site
  • Tamilrockers New Domain
  • Tamilrockers Kannada
  • Tamilrockers ws
  • Tamilrockers 2020

Tamilrockers से मूवी डाउनलोड करना सुरक्षित क्यों नही है?

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नही है क्योंकि ये साइट भारत सरकार द्वारा banned की गई है. ये एक illegal साइट है और इस साइट पर जो content अपलोड होता है वो भी copyrighted होता है।

इस प्रकार की साइट्स किसी भी hollywood और bollywood movies को उसके officially release होने से कुछ घंटे पहले leak कर देती है जिससे उसे मूवी के कलेक्शन पर भी असर पड़ता है. इस तरीके की वेबसाइट्स को अगर कोई यूजर इस्तेमाल करता है तो उसे दंडित किया जा सकता है।

इसलिए हमें इन साइट्स का मूवी डाउनलोड और stream करने के लिए बिल्कुल भी इस्तेमाल नही करना चाहिए, इससे उन फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ता है और जो लोग इतनी मेहनत से फिल्म बनाते है, उन पर भी इसका असर पड़ता है. अगर हम इन सारी बातों पर गौर करें, तो हमें पता चलता कि ये एक illegal साइट है और ऐसी साइट्स पर सरकार को तुरंत एक्शन लेने की जरूरत है।

Tamilrockers वेबसाइट इतनी popular क्यों है?

Tamilrockers वेबसाइट अपनी खास सुविधाओं के लिए popular मानी जाती है. इस साइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए लोग बड़ी संख्या में visit करते है. इस साइट पर लाखों में ट्रैफिक आता है. इस साइट पर आप movies, videos, documentaries, dramas, tv serials, web series, आदि फ्री में डाउनलोड कर सकते है और इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई signup और account बनाने की जरूरत नही पड़ती. बस आप एक ही क्लिक में अपनी पसंदीदा मूवी को 720p और 1080p format में डाउनलोड कर सकते है।

इस वेबसाइट पर बड़ी संख्या में south indian movies available है. लेकिन अब आपको इस साइट पर अलग-अलग भाषाओं में जैसे Bollywood, Hollywood, Kannada, Malayalam, Telugu, Tamil, Panjabi, English, आदि में movies देखने को मिल जाएंगी।

ये साइट नई फिल्मों को leak करके, अपने users को free में डाउनलोड करवाती है, इसलिए ये साइट इतनी पॉपुलर मानी जाती है. इस illegal साइट को भारत सरकार ने banned कर दिया था और इस वेबसाइट के कुछ साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन हाल ही में ये साइट दुबारा से active हो गयी है।

जो लोग फिल्में देखना पसंद करते है लेकिन समय की कमी के कारण फिल्में नही देख पाते, वो लोग इस वेबसाइट की मदद से फ्री में मूवी डाउनलोड करके देख सकते है. Tamilrockers वेबसाइट इनी सभ कारणों की वजह से users की बीच इतनी famous मानी जाती है और इसलिए इस साइट पर लाखों का ट्रैफिक आता है।

Tamilrockers वेबसाइट से संबंधित पूछे जाने वाले सवाल (FAQ)

1. Tamilrockers क्या है?

Tamilrockers एक वेबसाइट है जहां से आप latest movies और videos free में डाउनलोड कर सकते है. इस वेबसाइट को भारत के लाखों लोग इस्तेमाल करते है. ये वेबसाइट पूरी तरीके से illegal है और users को इसके लिए दंडित भी किया जा सकता है।

2. क्या Tamilrockers का इस्तेमाल करना सुरक्षित है?

नही, tamilrockers वेबसाइट का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सुरक्षित नही है क्योंकि ये एक illegal साइट है, इस piracy वेबसाइट का इस्तेमाल करने की बजाए, आप किसी legal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करें, तब आप पूरी तरीके से सुरक्षित रहेंगे।

3. Tamilrockers पर किस तरीके की movies available रहती है?

ज्यादातर सारी नई फिल्में इस साइट पर उपस्थित रहती है. नई फिल्मों के अलावा इस साइट पर पुरानी मूवी भी HD format में उपस्थित रहती है. इस वेबसाइट पर movies के अलग-अलग categories होने के वजह से मूवी डाउनलोड करना आसान रहता है और इससे users का समय भी बचता है।

4. क्या tamilrockers साइट का इस्तेमाल करने से हमारे system में खराबी आ सकती है?

हां, इस तरीके की piracy वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आपके system (PC, mobile) में virus आ सकता है या फिर आपके system काम करना बंद कर सकता है और इससे आपका system crash भी कर सकता है।

Disclaimer
भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. हम भी इसका पूण समर्थन करते है. Lifehackshindi.com किसी भी piracy website को ना ही support करता है और ना ही उसे प्रोमोट करता है. हम आपको एक बार फिर बताना चाहते है कि Tamilrockers जैसी piracy वेबसाइट से Movie download करना illegal है, अगर आप ऐसा करते है तो आपको काफी परेशानी हो सकती है. इसलिए आप हेमश piracy वेबसाइट से दूरी बनाए रखें।

अब आपको Tamilrockers के बारे में उसकी सारी links और alternatives के बारे में जानकारी मिल गयी होगी. जो भी जानकारी हमने आपको प्रोवाइड कराई है वो सिर्फ educational और awareness के लिए दी गयी है, अगर आप फिर भी कोई गलत कदम उठाते है तो हम उसके जिम्मेदार नही होंगे, आप खुद ही उसके जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment

Share via
Copy link